---Advertisement---

Singrauli News : 50 दिन से लंबित शिकायतों का तीन दिन में करें निराकरण – सीईओ जिला पंचायत

By State News Digital

Published on:

Singrauli News : 50 दिन से लंबित शिकायतों का तीन दिन में करें निराकरण - सीईओ जिला पंचायत
---Advertisement---

Singrauli News : सीएम हेल्प में लंबित शिकायतों का निराकरण गंभीरता के साथ किया जाना सुनिश्चित करे उक्त आशय का निर्देश कलेक्टोरेट सभागर में आयोजित समय सीमा पत्रों के निराकरण की बैठक के द्वारा जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकार नागेश के द्वारा उपस्थित अधिकारियों को दिया गया । विदित हो कि जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी के अध्यक्षता में बैठक समय सीमा की बैठक आयोजित हुई ।

बैठक के प्रारंभ में सीईओ ने विभाग वार सीएम हेल्पलाइन में लंबित शिकायतों की समीक्षा की। उन्होंने 50 दिवस , 100 दिवस, 300 दिवस की लंबित शिकायतों के निराकरण के प्रगति की जानकरी लेने के पश्चात् निर्देश दिए की कुछ विभागों के द्वारा लंबित शिकायतों के निराकरण में रुचि न लेने के फलस्वरूप जिले के रैंकिंग प्रभावित हो रही है जो अत्यंत ही खेदजनक है। उन्होंने निर्देश दिए की तीन दिवस के अन्दर पचास दिवसों से निलंबित शिकायतों का संतुष्टि पूर्ण निराकरण किया जाना सुनिश्चित करे।

बैठक के दौरान इस आशय के भी निर्देश दिए की मानव अधिकार से संबंधित शिकायत कमिश्नर कार्यालय एवं माननीय मुख्यमंत्री कार्यालय से प्राप्त शिकायतों का विवरण लेते हुए उन्हें भी सीमित समय में निराकरण करने का आदेश संबंधित अधिकारियों को दिया।

---Advertisement---

Related Post

Leave a Comment