---Advertisement---

Sidhi News : मां ने अपनी बेटी की हत्या कर आत्महत्या का किया प्रयास

By State News Digital

Published on:

Gwalior Crime News
---Advertisement---

Sidhi News : मध्य प्रदेश के सीधी जिले में शनिवार सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, जिसमें एक मां ने अपनी बेटी की हत्या कर आत्महत्या का प्रयास किया। महिला ने चाकू से गोदकर अपनी मासूम बेटी की जान ले ली। इसके बाद उसने अपनी बेटी के खून से दीवार पर लिखा, ”मेरी मौत के लिए मेरी सास, मेरे ससुर, मेरी बड़ी ननद और मेरे पति जिम्मेदार हैं।”

Sidhi News : मां ने अपनी बेटी की हत्या कर आत्महत्या का किया प्रयास

दीवार पर सुसाइड नोट लिखने के बाद उसने खुद पर भी चाकू से वार कर आत्महत्या का प्रयास किया। महिला को गंभीर हालत में इलाज के लिए सीधी से रीवा रेफर किया गया है। सीधी पुलिस के मुताबिक घटना पड़निया गांव की है, जिसमें बच्ची की मौत हो गई। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के कमरे के अंदर पहुँचकर साक्ष्य जुटाए। कमरे में बिस्तर पर मासूम बच्ची का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। जांच के बाद पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिर एक-एक कर परिजनों से भी घटना की जानकारी ली गयी।

शुरुआती तौर पर मामला घरेलू प्रताड़ना का लग रहा है, इसलिए महिला ने तंग आकर यह कदम उठाया। पुलिस इस मामले में महिला के करीबी लोगों और मायके वालों से भी पूछताछ कर सकती है। महिला को इलाज के लिए रीवा भेजा गया है। इलाज के बाद होश आने पर आपका बयान भी लिया जाएगा।

---Advertisement---

Related Post

Leave a Comment