---Advertisement---

PNB Recruitment 2024 : पंजाब नेशनल बैंक ने निकली भर्ती, 1 लाख रुपये महिना वेतन, जल्द ही करे आवेदन

By State News Digital

Updated on:

PNB Recruitment 2024 : पंजाब नेशनल बैंक ने निकली भर्ती, 1 लाख रुपये महिना वेतन, जल्द ही करे आवेदन
---Advertisement---

PNB Recruitment 2024 : पंजाब नेशनल बैंक ने पार्ट टाइम मेडिकल कंसल्टेंट के पद के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों की भर्ती की घोषणा की है। बैंक पात्र आवेदकों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इस पद के लिए अधिकतम आयु 65 वर्ष होनी चाहिए। पंजाब नेशनल बैंक के नोटिफिकेशन में कहा गया है कि चयनित उम्मीदवारों को प्रति माह 100,000 रुपये का संचयी वेतन मिलेगा। पद के लिए उम्मीदवारों के पास एमबीबीएस की डिग्री और कम से कम 10 साल का अनुभव होना चाहिए।

ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं

अधिसूचना में बताया गया है कि यह नियुक्ति एक वर्ष की अवधि के लिए अनिश्चितकालीन होगी। पंजाब नेशनल बैंक भर्ती 2024 के लिए ऑफ़लाइन आवेदन करने के लिए उपयुक्त और योग्य उम्मीदवार आवेदन पत्र भरकर नीचे दिए गए पते पर भेज सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आयोग द्वारा निर्धारित अंतिम तिथि से पहले अपने आवेदन जमा करें।

नियुक्ति 1 साल के लिए होगी अनुबंध

पंजाब नेशनल बैंक भर्ती 2024 के नोटिफिकेशन के अनुसार, उम्मीदवारों की नियुक्ति एक साल के अनुबंध पर की जाएगी। हालाँकि, बैंक अनुबंध को सालाना बढ़ाने का अधिकार सुरक्षित रखता है। पंजाब नेशनल बैंक भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 65 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। चयनित उम्मीदवारों को 100,000 रुपये का भुगतान किया जाएगा, जिसमें प्रशिक्षक/सहायक का परिवहन और खर्च भी शामिल है।

आवेदन की लास्ट तिथि 20 जुलाई

पंजाब नेशनल बैंक भर्ती 2024 के लिए अधिसूचना के अनुसार, पात्र उम्मीदवार आवेदन पत्र भर सकते हैं और आवश्यक दस्तावेजों के साथउप महानिदेशक (एचआरडी), पंजाब नेशनल बैंक, कॉर्पोरेट कार्यालय, प्लॉट नंबर 4, सेक्टर-10, द्वारका, नई दिल्ली-110075 को जमा कर सकते हैं। समय सीमा के बाद प्राप्त आवेदन आयोग द्वारा स्वीकार नहीं किए जाएंगे। आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 20 जुलाई, 2024 है।

---Advertisement---

Related Post

Leave a Comment