---Advertisement---

Motorola Razr 50 Ultra जल्द ही भारत मे होगा लॉन्च, देखे स्पेक्स

By State News Digital

Published on:

Motorola Razr 50 Ultra जल्द ही भारत मे होगा लॉन्च, देखे स्पेक्स
---Advertisement---

Motorola Razr 50 Ultra : मोटोरोला जल्द ही रेज़र 50 अल्ट्रा को चीन में लॉन्च करेगा और अब कहा जा रहा है कि यह फोन जल्द ही भारत में भी लॉन्च होगा। स्मार्टफोन निर्माता ने एक माइक्रोसाइट के माध्यम से कंपनी के आगामी क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल फोन को टीज़ किया है। यह फोन देश में Amazon के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने भारत में फोन लॉन्च करने से पहले मोटोरोला रेज़र 50 अल्ट्रा में छह नए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) फीचर्स का भी खुलासा किया।

Motorola Razr 50 Ultra

अमेज़ॅन पर एक माइक्रोसाइट मोटोरोला की कई एआई-आधारित सुविधाओं पर प्रकाश डालती है जो कंपनी के कुछ नए स्मार्टफ़ोन पर उपलब्ध हैं। इनमें एडेप्टिव स्टेबिलाइज़ेशन, एक्शन शॉट, इंटेलिजेंट ऑटोफोकस ट्रैकिंग, प्रो फोटो एन्हांसमेंट, सुपर ज़ूम, कलर ऑप्टिमाइज़ेशन, स्टाइल सिंक और एआई मैजिक कैनवास शामिल हैं। होमपेज पर हाल ही में लॉन्च हुए मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा की एक तस्वीर भी शामिल है।

Motorola Razr 50 Ultra Release Date

स्मार्टफोन का नाम अमेज़न पर रखा गया है, लेकिन इस बात का कोई संकेत नहीं है कि फोन देश में कब लॉन्च होगा। स्मार्टफोन निर्माता ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि रेज़र 50 अल्ट्रा 25 जून को चीन में लॉन्च होगा, इसलिए संभव है कि फोन आने वाले हफ्तों में भारत में भी आ जाएगा।

Motorola Razr 50 Ultra Specification

लीक से पता चला है कि यूएस में मोटोरोला रेज़र 50 अल्ट्रा या रेज़र + 2024 क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट के साथ 12GB रैम और 256GB स्टोरेज द्वारा संचालित होगा। कहा जा रहा है कि फोन में 3.6 इंच का कवर डिस्प्ले और 6.9 इंच का इंटीरियर डिस्प्ले है।

Motorola Razr 50 Ultra Battery

इतना ही नहीं, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि मोटोरोला के इस फोल्डेबल फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी होगी। इसके अलावा इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी होगा। कहा जा रहा है कि एक्सटर्नल डिस्प्ले में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा और 2x ऑप्टिकल ज़ूम सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा मिलेगा।

---Advertisement---

Related Post

Leave a Comment