---Advertisement---

Gwalior Crime News : ग्वालियर मे शहर के बीचों-बीच युवक के सिर में मारी गोली, मौके पर मौत

By State News Digital

Published on:

Gwalior Crime News
---Advertisement---

Gwalior Crime News : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आजकल अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। इसी बीच शहर में एक युवक के सिर में गोली मार दी गयी। आरोपियों ने युवक के सिर पर निशाना साधकर गोली मार दी, जिससे उसकी तत्काल मौत हो गयी। पुलिस को अभी तक युवक की हत्या का कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं। हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गयी है।

घटना माधौगंज थाना क्षेत्र के पान पत्ते की गोठ की है। जहां आज सुबह 28 वर्षीय मन्नत उर्फ ​​भानू छारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक युवक के परिजन एक साल पहले अपना बेथेल लीफ गोथ मकान बेचकर गुड़ा में रहते थे। लेकिन मृतक मन्नत का पान पत्ते की गोठ में रोज सुबह आना जाना लगा रहता था। हर दिन की तरह आज सुबह भी वोट पान पत्ते की गोठ में पहुंचा था। जब युवक पब्लिक स्कूल के दरवाजे के सामने बैठा था तभी कुछ अज्ञात अपराधी उसके पास आये और बातचीत के दौरान उसके सिर में गोली मार दी।

गोली लगने से मन्नत लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच की। लेकिन पुलिस को बदमाशों के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला। पुलिस रोमांटिक एंगल प्रेम प्रसंग और पैसे की लेनदेन से जुड़े दो पहलुओं पर जांच कर रही है। साथ ही अपराधियों के भागने वाले रास्ते पर लगे सीसीटीवी कैमरों से भी निगरानी की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश शुरू कर दी है।

---Advertisement---

Related Post

Leave a Comment