---Advertisement---

जबलपुर डुमना एयरपोर्ट पर हादसा, टैक्स अधिकारी की कार क्षतिग्रस्त

By State News Digital

Updated on:

जबलपुर डुमना एयरपोर्ट पर हादसा, टैक्स अधिकारी की कार क्षतिग्रस्त, ड्राइवर बाल-बाल बचा।
---Advertisement---

Jabalpur Airport News : डुमना एयरपोर्ट के नए आधुनिक टर्मिनल भवन की कृत्रिम छत गुरुवार को अचानक टूट गई। एयरपोर्ट पर जिस छत पर छत गिरी, उसके नीचे यात्रियों से भरी एक कार खड़ी थी। छत टूटकर सीधे कार पर गिरी, जिससे गंभीर क्षति हुई। इस हवाई अड्डे का हाल ही में उद्घाटन किया गया था। उसने एयरपोर्ट के विस्तार पर करीब 450 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। यह हादसा सुबह के समय हुआ। यात्री ने अपनी कार एमपी 20 जेडसी 5496 को बारिश में टर्मिनल बिल्डिंग के बरामदे में पार्क कर दिया। भवन के बाहर केएनओपी स्थापित किया गया है।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह 8 बजे इंदौर से जबलपुर की फ्लाइट से वरिष्ठ आयकर अधिकारी आ रहे थे। उन्हें रिसीव करने के लिए ड्राइवर विभागीय वाहन लेकर डुमना एयरपोर्ट पहुंचा। फ्लाइट आने में अभी समय था। सुबह जबलपुर में झमाझम बारिश हो रही थी। इसलिए ड्राइवर ने पार्किंग क्षेत्र के आकर्षक शामियाना के नीचे एक सुरक्षित स्थान ढूंढकर गाड़ी खड़ी कर दी, ड्राइवर की सीट पर लेट गया और फ्लाइट के आने का इंतजार करने लगा। इसी बीच सुबह करीब 8 बजे अचानक जोरदार धमाके की आवाज सुनाई दी। एयरपोर्ट पर मौजूद कर्मचारी तुरंत विस्फोट स्थल की ओर भागे, घटनास्थल पर पहुंचे और पार्किंग में एक कार को खराब हालत में खड़ा पाया।

ड्राइवर कार के अंदर फंसा हुआ है और कार के ठीक ऊपर हुड का हिस्सा टूट गया है। कुछ देर तक लोगों को कुछ समझ नहीं आया। जिसके बाद कार के ड्राइवर ने इस रहस्य से पर्दा उठाया और बताया कि कार के हुड पर भारी मात्रा में पानी जमा होने के कारण कार की ऐसी हालत हुई, जो जोर से गिर रही थी।

इस संबंध में एयरपोर्ट सिविल जीएम वीके सूरी ने बताया कि बारिश के कारण केएनओपी में पानी भर गया था और वह क्षतिग्रस्त हो गया था। ऐसे में जरूरी इलाज किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि डिजाइन और सुरक्षा मानकों का ध्यान रखा जा रहा ।

---Advertisement---

Related Post

Leave a Comment